How to remove Youtube Ads | Youtube ke ads ko kaise hataye | Adfree Youtube kaise chalaye - Rockpcinfo

How to remove Youtube Ads | Youtube ke ads ko kaise hataye | Adfree Youtube kaise chalaye

Youtube par jo ads aate hai unse to aap jarror paresaan hote honge..kabhi kabhi to 15 second ka jo ad aata hai na...my GOD usme to khoon khaol jata hoga....to in sab samasyaon ka samadhan aur mai dono kaafi lambe time ke baad wapis aa gye..
To chaliye start karte hai bina koi bekar ki baat kiye...




How to remove youtube Ads | Youtube ke Ads ko kaise hataye

Dosto Youtube to ek alag si dunia hai wahan pr har koi try kar raha hai...aisa nhi mera kabhi mann nhi hua lekin mere paas utna time or usko profession bnane ka kabhi mann me aaya nhi khair abhi baat karte hai Youtube ke ads block krne ke baare me to laptop me aur mobile donon me hi youtube ke ads ko aap easily block kr skte ho but mai laptop vala nhi btaunga




Laptop me ads block krne par saare ads block ho jaate hai youtube ke ho ya kisi website ya fir blog to fir mai apne hi pairo par kyu kulhadi maarunga




Ab baat krte hai mobile me youtube ke ads ko block krne ka to uske lie simply aapko ek application download krni pdegi jiska link mai de dunga aapko aur sath me agar aapko apna google account bhi add krna hai google me to ek aur application download krni pdegi mtlb total 2 application aur youtube all time ke liye ad free. 

Mai neeche kuch steps likh raha hu jisme aapko kaafi easy hoga smjhne me.









Aapko simply youtube vanced ko download krna hai jiske baad aap kisi bhi youtube video ko dekh sakte hai lekin isme aapko ek problem aayegi...ye aapka google account nhi lega, matlab aap kisi channel ko subscribe ya kisi video ko download nhi kar paoge aur sath me kuch videos me google account ka login compulsory hota hai age verification ke liye un video ko bhi aap access nhi kr paoge.




next step dekhne se pahle mai aapko kuch special features ke baare me bta doon jo aapko sirf Vanced version hi provide karta same jaise YoWhatsapp karta hai whatsapp me.
Vanced Yputube me aap youtube ki video ko kahin bhi kisi bh application ke upar dekh sakte hai iske sath hi aap sceen off krne ke baad bhi agar chahe to music sunn sakte hai aur mera jo favorite hai wo hai work like messenger.......matlab kisi bhi application ke upar iski video dekh sakte ho. iske sath hi Vanced aapko youtube ki videos ko download karne ki permission nhi deta hai.




Kisi bhi windows ko activate kaise kare
Deleted files ko recover kare




Step.2
abhi aapka youtube to aa gya adfree but isme aapko google account ka signin ka option sirf dikhega kaam nhi karega to usko signin karne ke liye aapko simple neeche diye link se MicroG nam ke application ko download karna hai.

Download MircoG




to ye to thi meri aajki post aasha kart hu aapke kaam aayi hogi aur aapko acchi bhi lagi hogi to agar acchi lagi hai to apne friends ke sath share jarror kare sath me commentbox me apna keemti comment jarror kare sath me agar aapka koi suggestion hai to commentbox me ya fir direct message kar de mai thoda late jarror dekhta but reply har kisi ka karta hu baaki enjoy kariye aur visit karete rahiye rockpcinfo par

thanks!!!



No comments:

Post a Comment